लॉकडाउन में, पतीने पैसे के लिए घर में चालाया से*क्स रॅकेट , यह बात इस तऱ्हासे पता चली

0
154

मित्रो , आप हमेशा खबर सुनते हैं, पुलिस ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगभग 250 किलोमीटर दूर रायगढ़ जिले के एक होटल में इस वाई – प्रो फ़ाइल से-vक्स रैकेट का खुलासा किया है।

पता चला है कि पति-पत्नी मिलकर रैकेट चला रहे थे। चक्रधर नगर पुलिस स्टेशन के पास एक होटल में, हर दिन नई लड़कियां और अजनबी घूमते थे।

परिणाम स्वरूप, लोग पुलिसके पास पहुंचे और पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति की सूचना पर होटल में छापा मारा। पुलिस लने दंपति और होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, दो लड़कियों और एक युवकको अन-टक किया गया है। इन सभी प्लांटों पर पुलिस ने कावा-ए-ई किया है।

पुलिस के अनुसार, शहर के मेडिकल कॉलेज में सहारा नगर कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय नितिन कुमार पांडे और उसकी पत्नी ईशा दास यह, चक्रधरनगर पुलिस थाना क्षेत्र के बेलदुला में नए खुले जेसीडी ओ यो होटल से लड़कियों को कोलकाता, नागपुर और अन्य महानगरीय क्षेत्रों में ले आए।

पुलिस को इस अवैध शव के बारे में पता चला। ऐसे में पुलिस के गश्ती दल संदिग्धों पर नजर रखे हुए थे। इस बीच, गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली कि दो युवतियां नदी पार करने के लिए होटल में पहुंची हैं। ऐसे में पुलिस ने ग्राहक की तरह पुलिस कर्मी भेजा। उसी समय उन्होंने उसकी जानकारी का इंतजार किया।

सूचना मिलने पर पुलिस टीमने होटल में छापा मारा। इस बिंदु पर, पुलिस ने लाला को देखा, दलाल नितिन पांडे और उसकी पत्नी ईशा भागने लगे, लेकिन पुलिस ने अपना आपा खो दिया और दोनों को पकड़ लिया।

उसी समय, पुचताच के दौरान, उन्होंने स्वीकार किया कि वह शिक्षा और प्रशिक्षण के लिए लड़कियों को बाहर से लाए थे। दो लड़कियों को होटल के कमरेमे 105 और 103 में गिरफ्तार किया गया था। पिंटू देवानंग नामक ग्राहक पर भी हमला किया गया है।

होटल के निदेशक विजय कुमार सत्पथी को भी इस घटनामें शामिल होने के लिए फटकार लगाई गई थी। A-Ropi द्वारा प्रयुक्त एक वैगनआर कार नंबर CG13C2135 बरामद किया गया है। गैर-घरेलू व्यापार पर प्रतिबंध 1965 अधिनियम की धारा 345 ए के तहत फिर से जारी किया गया है।

लंबे समय से चल रहा है अवैध कारोबार: – पुलिस के मुताबिक, यह अवैध कारोबार लंबे समय से चल रहा है। आरोप है कि पुलिस ने पहले अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों पर नकेल कसने के लिए एक अभियान चलाया था लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इस बार पुलिस ने पूरी योजना बनाई और उनमें से एक ग्राहक के रूप में भेजा। इसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली।

<figure class="op-ad">
  <iframe width="300" height="250" style="border:0; margin:0;" src="https://www.facebook.com/adnw_request?placement=651358809130502_651744862425230&adtype=banner300x250"></iframe>
</figure>

कॉलोनी के क्वार्टर में कई महीनों से चल रहे अवैध कारोबार का शुक्रवार को पर्दाफाश हुआ। शुक्रवार शाम को एएसपी चंदनकुमार कुशवाहा ने गोपनीय सूचना के आधार पर ऑपरेशन चलाया।

और घाट नस्तला से इस रैकेट को चलाने वाले एक जुंटा ने दो पति पत्नी दो ग्राहकों तीन एजेंटों को गिरफ्तार किया। यह भी पता चला है कि देश में लगभग दो दर्जन स्थानों पर ऐसी वेश्यावृत्ति चल रही है। इसमें एक ग्राहक से 500 रुपये लिए जा रहे थे ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here