अब कांग्रेस सांसद ने कंगना को दौड़ाया और कहा – ‘हिमाचल का सड़ा हुआ सेब

0
10

टेकरी आंदोलन के खिलाफ ट्वीट करने के लिए कंगना रनौत आग बबूला हो गईं। ट्विटर पर, उनके अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ के साथ एक विशाल मौखिक युद्ध हुआ। गुरुवार को कंगना ने दिलजीत के खिलाफ लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के एक पुराने ट्वीट का हवाला दिया था। इसमें रवनीत ने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ एफआईआर लिखी थी।

इससे रवनीत ने अब कंगना को उनसे और दिलजीत के मामले से दूर रहने की चेतावनी दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने कंगना को ‘हिमाचल का सड़ा हुआ सेब’ भी कहा है। अब हर कोई इस बात पर ध्यान दे रहा है कि कंगना ने क्या जवाब दिया।

इस अवसर पर सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा, “कंगना, हमारे आंतरिक मामलों से दूर रहें, हम सभी पंजाब के लिए एक होंगे।” हिमाचल के सड़े सेबों से दूर रहें। इतना ही नहीं, हमारे पंजाबियों को हजारों समस्याएं होंगी, लेकिन हम बाहरी लोगों का ध्यान नहीं रखेंगे।

मुझे यकीन है कि हिमाचल में किसान और लोग उसे किसान आतंकवादी कहने के बारे में सबक सिखाएंगे। यह हिमाचल में प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाएगा। इसके बाद, छिपाने के लिए केवल एक घर होगा, जो कि नरेंद्र मोदी का है, बिट्टू ने कहा।

‘अभिनय, कब से इतने सारे देशभक्त जाग गए’ – गायक मीका सिंह ने कंगना रनौत को सलाह दी है। मिका को उन बयानों से परेशान किया गया है जो कंगना सोशल मीडिया पर लगातार बना रही हैं। उन्होंने कहा है कि कंगना को केवल और केवल अभिनय करना चाहिए।

“बेटा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि तुम्हारा लक्ष्य क्या है”। आप बहुत स्मार्ट और खूबसूरत लड़की हैं। कार्रवाई मत करो, आदमी, अचानक ट्विटर और समाचार में बहुत देशभक्ति है ‘।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here